Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram

सम्राट पृथ्वीराज मूवी देखे टेलग्राम पर फुल एचडी 720p क्वालिटी - नीचे टेलीग्राम चैनल लिंक पर क्लिक करें Now Download Samrat Prithviraj Movie

 नमस्कार मित्रों। हमारी वेबसाइट Brahmand Tak में आपका हार्दिक स्वागत है। आज में आपको बताऊंगा Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram पर कैसे देखें और साथ ही मूवी का Review भी होगा। Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram And Review, History, akhsay kumar, samrat prithviraj movie online kaise dekhe, samrat prithviraj movie kaha dekhe, prithviraj movie link, prithviraj movie review, prithviraj movie telegram channel link, prithviraj hd me kaise dekhe, samrat Prithviraj box office collection, samrat Prithviraj worldwide collection, vikram movie kaise dekhe, vikram movie hd download, major movie kaise dekhe, major movie hd download, major hindi dubbed movie, vikram hindi dubbed movie


Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram

Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram And Review



दोस्तों आज में आपको एक ऐसे टेलीग्राम चैनल के बारे में बताऊंगा जहां से आप हर मूवी देख सकते है और डाउनलोड कर सकते है। हाल ही में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में जो लोग बिजी शेड्यूल या किसी अन्य कारणवश मूवी देखने सिनेमाघरों में नही जा पाते जैसे की हॉस्टल में रहने वाले युवा, कठिन और दुर्गम स्थानों पर अपनी सेवा देते जाबांज सिपाही तथा इसे ही अन्य लोग मूवी देखने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट या टेलीग्राम का रुख अपनाते है। अक्षय कुमार स्टारर मूवी सम्राट पृथ्वीराज मूवी 03 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आमतौर पर मूवी रिलीज होते ही उनकी हाई क्वालिटी रिकॉर्डेड प्रिंट टेलीग्राम पर अपलोड हो जाता है ताकि जो लोग किसी कारणवश सिनेमाघरों में देखने नही जा पाते, वो लोग टेलीग्राम पर देख सकें। परंतु आजकल पायरेसी नियम सख्त होने और टेलीग्राम चैनल्स पर कॉपीराइट लगने की वजह से उनके चैनल ब्लॉक कर दिया जाते है। इसके बावजूद कुछ प्राइवेट चैनल्स पर अब भी ये मूवी देखी जा सकती है। हम नीचे एक प्राइवेट चैनल की लिंक प्रोवाइड कर रहे हैं, जिस पर आप सम्राट पृथ्वीराज, मेजर तथा अन्य लेटेस्ट मूवीज देख सकते है। चूंकि चैनल प्राइवेट है इसलिए आपको ज्वाइन रिक्वेस्ट भेजनी होगी।

सम्राट पृथ्वीराज - Download Or View

लेकिन आप सब से अपील है कि मूवी देखने या डाउनलोड करने से पहले मूवी का रिव्यू जरूर पढ़ लें ताकि आपको अंदाजा लग जाए कि मूवी आपके देखने लायक है या नहीं क्योंकि जिंदगी में जितनी एहमियत मनोरंजन की है उतनी ही एहमियत आपके समय की भी है। आपका समय बहुत बेशकीमती है। इसलिए पहले नीचे दिए गए मूवी के रिव्यू पढ़ लीजिए।

Star Cast Of Samrat Prithviraj

अक्षय कुमार, संजय दत्त, आशुतोष राणा, सोनू सूद, मानुषी छिल्लर, मानव विज, साक्षी तंवर, मनोज जोशी, अरुण बाली तथा अन्य। 

फिल्म के लीड रोल में अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है, मानुशी छिल्लर ने सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता, संजय दत्त ने काका कान्हा, मानव विज ने मुहम्मद गौरी तथा सोनू सूद ने चंद बिरदाई की भूमिका निभाई है। 


Writer, Director and Producer


सम्राट पृथ्वीराज मूवी को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। वही फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स ने किया है। 


Samrat Prithviraj Movie Review

दोस्तों अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज मूवी एक मेगाबजट पीरियोडिक फिल्म है जो महान राजपूत सम्राट सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जीवन इतना महान है कि उनके जीवन पर बाहुबली से भी कईं ज्यादा शानदार मूवी बनाई जा सकती है जिसमें वीरता, शौर्य, अद्वितीय रण कौशल भरा हो। चुनौती देकर भरे दरबार से राजकुमारी संयोगिता का हरण हो या बंद आंखों से शब्द भेदी बाण चलाकर मुहम्मद गौरी का गला भेद देना, या फिर निहत्थे पृथ्वीराज का शेर से भिड़ जाना और उसका जबड़ा फाड़ देना, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का एक एक कथानक भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास लिख सकता था। मगर हर डायरेक्टर राजामौली या प्रशांत नील नहीं होता। 

तो दोस्तों अगर बात की जाए अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज की तो यह एक ठीक ठाक फिल्म है। फिल्म का सबसे बेस्ट पार्ट फिल्म का रोमांचभरा क्लाइमैक्स है। Definitely you will get Goosebumps in cinema hall during climax. दूसरी सबसे अच्छी बात यह है कि मूवी के सभी सह कलाकारों ( संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर) ने जबरदस्त अभिनय किया है। संजय दत्त और सोनू सूद की उपस्थिति और उनकी डायलॉग डिलीवरी को दर्शकों ने खूब सराहा है। 

वही दूसरी और मूवी की सबसे खराब कड़ी खुद अक्षय कुमार है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में अक्षयकुमार बिल्कुल भी फिट नहीं बैठते। केवल सिर पर पगड़ी बांध लेने से और राजपूती पोशाक पहन लेने से एक महान प्रतापी राजा का किरदार नहीं निभाया जा सकता। चेहरे में वो रोब वो अकड़ है ही नहीं। ऐसे लगता है की फिर हेरा फेरी का राजू, राजा महाराजाओं की पोशाक पहनकर बाबू भैया के सामने अमीर होने का नाटक कर रहा है। डायलॉग डिलीवरी भी सेम वैसे ही जैसे किसी अन्य साधारण मूवी में देते हो। अपने रोल के हिसाब से एक्टिंग में कोई चेंज नहीं दिखेगा आपको बस पगड़ी पहना हुआ वही अक्षय कुमार बोल रहा है जो हाउसफुल में बोलता है। ऐसा तब होता है जब आप मात्र 40-50 दिनों में शूटिंग खत्म कर लेते है। आपको कहीं भी नहीं लगेगा की ये पृथ्वीराज चौहान है। ऊपर से इतनी महान गौरवगाथा को अपने हिसाब से लिख दिया गया, जहा प्रेम कहानी थोड़ी सी होनी चाहिए थी वहां इस मूवी को केवल लव स्टोरी के रूप में प्रस्तुत कर दिया गया। फिल्म का बजट भी लगभग 300 करोड़ रुपए था और फिल्म की पहले दिन की कमाई भी मात्र 15 करोड़ रुपए थी जो कि बहुत निराशा जनक है। पहले वीकेंड तक फिल्म कुल 39 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।  इस मूवी को तेलुगु सिनेमा की मेजर (Click to Download) और तमिल फिल्म इंडस्ट्री की विक्रम (Click To Download) से जोरदार टक्कर मिल रही है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो फिल्म का 150 करोड़ पहुंच पाना भी मुश्किल होगा। फिल्म का डायरेक्शन भी काफी कमजोर रहा है।

हालांकि फिल्म के क्लाइमैक्स, स्टोरी और सह अभिनेताओं के अभिनय के चलते यह फिल्म एक पैसा वसूल मूवी है। अन्य पेरियोडिकल मूवीज की तरह इसे सिनेमा जाकर देखने जैसा इसमें कुछ भी नही हैं। इसकी बजाय आप अगर सिनेमा जाते हैं तो मेजर या विक्रम के शो बुक करवाइए और भारतीय सिनेमा के एक अलग ही स्तर का आनंद लीजिए। और सम्राट पृथ्वीराज, मेजर और विक्रम मूवी आप फोन में देखना चाहते है तो नीचे दी गई लिंक से टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर लीजिए। अगर आपको हमारा ब्लॉग अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों और फैमिली के साथ भी शेयर कीजिए। जय हिंद जय भारत।

टेलीग्राम चैनल - Join Now 


Samrat Prithviraj Movie HD On Telegram And Review, History, akhsay kumar, samrat prithviraj movie online kaise dekhe, samrat prithviraj movie kaha dekhe, prithviraj movie link, prithviraj movie review, vikram movie kaise dekhe, vikram movie hd download, major movie kaise dekhe, major movie hd download, major hindi dubbed movie, vikram hindi dubbed movie, prithviraj movie telegram channel link, prithviraj hd me kaise dekhe, samrat Prithviraj box office collection, samrat Prithviraj worldwide collection 

1 comment

  1. Nice
© Brahmand Tak. All rights reserved. Developed by Jago Desain