Groww refer and earn | Groww App

Groww App से 30-50 हजार कैसे कमाएं बिना इन्वेस्टमेंट 100% गारंटी, Groww ऐप यूज करने से पहले ये जरूर पढ़ लें, kya groww app safe Hai..

 नमस्कार मित्रों। हमारी वेबसाइट Brahmand Tak में आपका स्वागत हैं। मैं हूं Akshita Chaudhary और आप पढ़ रहे हैं Brahmand Tak Blogs। दोस्तो आज मैं आपको बताऊंगी Groww Refer And Earn प्रोग्राम के बारे में की कैसे आप Groww App से आसानी से प्रतिदिन 500-1000 या इससे भी ज्यादा कमा सकते है। Groww Online earning, groww demat account, demat account, best refer and earn app, refer and earn on groww, highest referral reward, referral program in india

Groww Refer And Earn Program 

Groww Refer And Earn | Groww App



दोस्तों Groww App के Refer And Earn Program के बारे में जानने से पहले Groww App के बारे में जान लेते हैं। Groww App भारत के सर्वश्रेष्ठ और विश्वसनीय ट्रेडिंग ऐप में से एक है। Groww App के 1 करोड़ से ज्यादा यूजर है तथा गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 4.2 की रेटिंग प्राप्त है।
दोस्तो Groww App एक Refer And Earn Program चलाता है जिसके तहत यदि आप किसी व्यक्ति को अपनी रेफरल लिंक से शेयर करते है तो आपको और उस व्यक्ति को, दोनो को 100-100Rs मिलते है। यानी आप एक दिन में मात्र 5 से 10 लोगो को भी शेयर करते है तो आप प्रतिदिन 500 से 1000 रुपए आसानी से कमा सकते है। यानी आप मंथली 15 से 30 हजार रुपए कमा सकते हैं। यदि आप नीचे दी गई लिंक से डाऊनलोड करते हो तो आपको 100 रुपए रिवॉर्ड में मिलेंगे जिनका उपयोग आप अपना रेफरल प्रोग्राम शुरू करने के लिए ट्रेडिंग करके कर सकते है।
 

How To Refer On Groww In Hindi 

दोस्तों यदि आप Groww Refer And Earn प्रोग्राम से पैसे कमाना चाहते है तो सबसे पहले आपको Groww App डाउनलोड करके उस पर अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा। इसके बाद आपको मेन्यू बार में Refer And Earn का ऑप्शन मिलता है। परंतु आपको अपना रेफरल प्रोग्राम शुरू करने के लिए एक साल के अंतराल में कम से कम एक ट्रेडिंग की हुई होनी चाहिए। यह ट्रेडिंग मात्र 100 रुपए की भी हो सकती है। मगर आपको अपने Groww Account में 100 रुपए डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्यों कि यदि आप ऊपर दी गई लिंक से डाऊनलोड करते हो तो आपको 100 रुपए मिलते है जिनका उपयोग आप ट्रेडिंग करने में कर सकते हो। अब जैसे ही आप ट्रेड प्लेस करते हो तो आपका Groww Refer And Earn प्रोग्राम शुरू हो जाएगा और आप अपनी रेफरल लिंक को अपने दोस्तो के साथ शेयर करके अपनी अर्निंग स्टार्ट कर सकते हैं।

About Groww App 


Groww App एक ट्रेडिंग एप्लीकेशन है जो म्यूचुअल फंड्स तथा स्टॉक एक्सचेंज की फैसिलिटी प्रोवाइड करवाता है। मतलब आप यहाँ भारतीय कंपनीज के शेयर्स खरीद एवं बेच सकते है तथा म्यूचुअल फंड्स में इन्वेस्ट कर सकते है। Groww App 2016 में रिलीज हुआ था इस लिहाज से यह सबसे पुराने ट्रेडिंग ऐप में से एक है। अब यदि विश्वसनीयता और गुणवत्ता की बात की जाएं तो इसके ऐप के मात्रा प्ले स्टोर पर 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड है तथा 4.2 रेटिंग दी है, यह रेटिंग साढ़े 5 लाख से ज्यादा ग्राहकों ने दी है जो कि इसे एक विश्वसनीय ऐप बनाता है। अब बात करते है गुणवत्ता की तो ऐप का यूजर इंटरफेस कमाल का है साथ ही यह ऐप अन्य ट्रेडिंग ऐप्स की बजाय बहुत ही ज्यादा ईजी टू यूज है। तय सीमा की अंदर ही उपयोगकर्ताओं को  हर प्रकार का भुगतान कर दिया जाता है।

Best Referral Program 

वैसे तो आजकल इंटरनेट पर बहुत सारे रेफरल प्रोग्राम चल रहे हैं, यह रेफरल प्रोग्राम वेबसाइट और एप्लीकेशंस दोनों के लिए हो सकते हैं। जिनमें से Upstox, Amazon Pay, Google Pay, Phone Pe आदि कई ऐप है जिनसे आप अच्छी खासी रेफरल इनकम कर सकते है मगर ग्रो ऐप इन सब से सिंपल है और सबसे बेस्ट है। इसका प्रोसेस भी Upstox जैसे समकक्ष एप्लीकेशंस से काफी फास्ट है, और सक्सेसफुल रेफर के बाद 2 दिन में आपका भुगतान कर दिया जाता है। 

Refer And Earn Se Paise Kaise Kamaye


दोस्तो Refer And Earn से पैसे कमाना बहुत ज्यादा आसान है। इसके लिए बस आपको अपने दोस्तो को अपनी रेफरल लिंक शेयर करनी है, अगर आपका दोस्त उस लिंक पर क्लिक करके ऐप डाउनलोड करता है और अपना डीमेट अकाउंट खोल लेता है तो उसके तुरंत बाद आपके Groww अकाउंट में 100 रुपए क्रेडिट हो जाते है जिनका भुगतान आपको दो दिन के अंदर कर दिया जाता है। 
दोस्तो यदि आप बहुत ज्यादा फोन चलाते है और समय बर्बाद करते है, उसके बजाय यदि आप स्मार्ट फोन का सही यूज करें तो आप घर बैठे 30 हजार रुपए हर महीने कमा सकते है। रेफर करने के लिए आप सोशल मीडिया को अपनी ताकत बनाए। व्हाट्सएप पर अपने जितने कॉन्टैक्ट है उन सबको एक ग्रुप में एड करके उन्हे Groww App के बारे में बताएं। मान लीजिए आपके 200 कॉन्टैक्ट्स में से केवल 10 भी अकाउंट बना लेते है और पैसे कमाने लगेंगे तो बाकी के 180 भी ट्राई करना चाहेंगे।
इसके अलावा फेसबुक इंस्टाग्राम से भी आप बहुत अधिक लोगो से जुड़कर इस एप से बहुत कमाई कर सकते है। अगर कोई मन लगाकर करने लगे तो एक महीने में 50 हजार से ज्यादा आसानी से कमा लेगा।
इसके अलावा आप टेलीग्राम से भी बहुत ज्यादा लोगो से जुड़ सकते है। टेलीग्राम का सबसे बड़ा फायदा यह है की वहा पर आपको अधिकतर लोग एजुकेटेड और 18+ मिलेंगे जो आपकी बात को समझेंगे भी और आपकी बहुत अच्छी खासी इनकम हो जायेगी।
यदि आप कोई वेबसाइट चलाते है या कोई यूट्यूब चैनल चलाते है तो भी तो ये आपकी इनकम का सबसे बड़ा स्रोत बन जाएगा। क्यों कि आपकी वेबसाइट और चैनल पर विजिट करने वाले लोग जरूर आपका बताया ऐप डाउनलोड करेंगे और आप यहा से भी अच्छी खासी इनकम कर लेंगे।


Kya Groww App Safe Hai?


दोस्तों आज की दुनिया में जो सबसे महत्वपूर्ण चीज है, वो है आपकी प्राइवेसी और सिक्योरिटी। दोस्तो हम आपके इस एप की प्राइवेसी और सिक्योरिटी से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब देंगे। चूंकि आज की जमाने में ऑनलाइन धांधली और साइबर क्राइम बहुत हद से ज्यादा बढ़ा है ऐसे में लोग फाइनेंशियल ऐप और ऐसी किसी भी लिंक से बचना चाहते है जो कि सही भी है। हर आदमी को अपनी प्राइवेसी का खयाल रखना चाहिए। मगर Groww ऐप एक Securities And Exchange Board Of India यानि SEBI द्वारा प्रमाणित प्लेटफॉर्म है। SEBI एक सरकारी संस्था है जो शेयर मार्केट के वित्तीय लेनदेन तथा सिक्योरिटी पर नजर रखती है तथा अवैध लेनदेन पर शिकंजा कसती है। इसके साथ ही Groww App, प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज BSE और NSE का मेंबर भी है। Groww ऐप को प्ले स्टोर पर 4.2 और App Store पर 4.5 की शानदार रेटिंग प्राप्त है। अतः इसकी सुरक्षा और प्राइवेसी के लिए आप निश्चिंत हो जाए। ये पूरी तरह से सुरक्षित ऐप है।
डीमेट अकाउंट बनाने और प्राइवेसी रिलेटेड या Groww App Related अगर कोई सवाल हो तो आप बेझिझक कॉमेंट करके पूछ सकते है। आप हमें हमारे व्हाट्सएप नंबर पर भी डायरेक्ट कॉन्टैक्ट कर सकते है। जय हिंद जय भारत

Groww Refer And Earn, Groww Online earning, groww demat account, demat account, best refer and earn app, refer and earn on groww, highest referral reward, referral program in india

Post a Comment

© Brahmand Tak. All rights reserved. Developed by Jago Desain