RPS हीरालाल और महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल

Viral Video Of RPS Heeralal Saini And Mahila Constable . Full video watch and Download . Video Recorded In indoor swimming pool at Kaalwar , Jaipur
नमस्कार मित्रों। Brahmand Tak Blogs में आपका स्वागत है। Viral Video, RPS Heeralal, viral mms

अश्लील वीडियो वायरल

RPS हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। आपत्तिजनक इस वीडियो में महिला का 6 साल का बेटा भी नजर आ रहा है। घिनोनेपन की सारी हदें पार कर दी । दोनो मासूम बच्चे के सामने अश्लील हरकते कर रहे है । वीडियो में दोनो अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए नजर आए हैं।




RPS हीरालाल सैनी ब्यावर में डीएसपी पद पर कार्यरत है। वही महिला कांस्टेबल जयपुर पोस्टेड है । महिला ने तो ये विडियोज एंड फोटोज व्हाट्सएप स्टेटस पर डालकर  बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी । कुचामन की रहने वाली इस युवती की शादी 2001 में हुई थी । 2008 में कांस्टेबल की नौकरी लग गई । और अब गैर मर्दों के साथ रंगरलियां मना रही है। फरवरी 2015 में महिला को एक बच्चा हुआ जो अब 6 साल का है। खैर जो भी हो यह घटना बेहद शर्मनाक है तथा डरा देने वाली है । 

इस महिला के पति ने आरपीएस हीरालाल सैनी और अपनी पत्नी पर उसके बच्चे का यौन शौषण करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है । इस मामले में अभी तक 6 पुलिस अधिकारी सस्पेंड किए जा चुके है। 
मामले को दबाए जाने के आरोप में चितावा SHO ओमप्रकाश मीणा को भी सस्पेंड कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि आरपीएस हीरालाल के 15-20 महिला कांस्टेबलों के साथ अवैध संबध थे। सोचने वाली बात है कि मात्र एक आरपीएस ऑफिसर के इतनी महिला कांस्टेबलों से संबद्ध थे तो बाकियों के कितने होंगे? इस प्रकार के अपराध पुलिस या अन्य प्रशासनिक नौकरियों की तैयारी करने वाली लड़कियों के मनोबल का न केवल कमजोर करता है, बल्कि माता पिता भी अपनी बच्चियों को इन सेवाओं में भेजने से कतराते हैं। सरकार से उम्मीद है कि प्रशासनिक सेवाओं पर दाग लगाने वाले इन अपराधियों पर सख्त से सख्त करवाई की जानी चाहिए।

इस ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा लोगो के साथ शेयर कीजिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को इसके बारे में पता चले । 

🇮🇳 जय हिन्द जय भारत 🇮🇳

यह भी देखें



 

4 comments

  1. 😂🤭🤭😂
  2. Shame On RPS
  3. Heerlal
  4. Oh bhencho 😂😂😂
© Brahmand Tak. All rights reserved. Developed by Jago Desain